SBI Weekly Off Changed: अब रविवार नहीं इस दिन रहेगी SBI की छुट्‌टी, बदल गया अवकाश का दिन Big Update 2022

SBI Weekly Off Changed:- सार्वजनिक क्षेत्र के भारतीय स्टेट बैंक की गोवंडी शाखा द्वारा एक आदेश पारित किया गया है। इस हिसाब से 1 दिसंबर से उनकी साप्ताहिक छुट्टी बदल गई है। अब रविवार की जगह शुक्रवार को बैंक बंद रहेंगे। इसी तरह, यह रविवार को लोगों के लिए खुला रहेगा।

इस संबंध में इस सप्ताह शाखा परिसर के बाहर एक नोटिस जारी किया गया था। इस कदम का उद्देश्य गोवंडी के उत्तर-पूर्वी उपनगर में और उसके आसपास रहने वाली स्थानीय अल्पसंख्यक आबादी को सुविधाजनक बनाना है।

SBI Weekly Off Changed
SBI Weekly Off Changed
SBI Weekly Off Changed

हालांकि, एसबीआई के शीर्ष अधिकारी स्थानीय स्तर पर लिए गए निर्णय पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे। नोटिस के अनुसार, एक दिसंबर से एसबीआई गोवंडी शाखा सभी शुक्रवार और महीने के दूसरे और चौथे शनिवार को बंद रहेगी।

रविवार से गुरुवार तक बैंक खुलने का समय सामान्य रहेगा। सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक। ऐसी आशंकाएं थीं कि दादर में एसबीआई मिलेनियम शाखा भी इसका अनुसरण करेगी, लेकिन शाखा के अधिकारियों ने मंगलवार को दावों को स्पष्ट रूप से खारिज कर दिया।

संयोग से शहर और देश के कुछ अन्य हिस्सों में कुछ अन्य बैंकों की शाखाएं भी रविवार को आधे दिन काम करती हैं। इससे इन लोगों को सुविधा होती है, जो सप्ताह में नहीं आ पाते हैं और केवल रविवार को ही मुक्त रहते हैं।

निष्कर्ष – SBI Weekly Off Changed

दोस्तों यह थी आज की SBI Weekly Off Changed के बारें में सम्पूर्ण जानकारी इस पोस्ट में आपको SBI Weekly Off Changed  , इसकी सम्पूर्ण जानकारी बताने कोशिश की गयी है |

ताकि आपके SBI Weekly Off Changed से जुडी जितने भी सारे सवालो है, उन सारे सवालो का जवाब इस आर्टिकल में मिल सके |

तो दोस्तों कैसी लगी आज की यह जानकारी, आप हमें Comment box में बताना ना भूले, और यदि इस आर्टिकल से जुडी आपके पास कोई सवाल या किसी प्रकार का सुझाव हो तो हमें जरुर बताएं |

और इस पोस्ट से मिलने वाली जानकारी अपने दोस्तों के साथ भी Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें |

ताकि उन लोगो तक भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें  SBI Weekly Off Changed पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके|

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: